भगवानपुर तहसील दिवस में अधिवक्ताओं ने उठाया दाखिल खारिज का मुद्दा, कहा-जनता को परेशान करने की नियत से रजिस्टार कानूनगो ने किया कार्य बहिष्कार

भगवानपुर । भगवानपुर तहसील दिवस में अधिवक्ता एसोसिएशन के अधिवक्ताओ ने एकत्रित होकर दाखिल खारिज का मुद्दा जोर शोर से उठाया। अधिवक्ताओं ने कहा कि रजिस्टार कानूनगो द्वारा केवल जनता को परेशान करने की नियत से दाखिल खारिज कार्य का बहिष्कार किया हुआ है। जो केवल हरिद्वार जनपद में है उत्तराखंड के अन्य जिलों में नही हैं जिससे आम जनता न तो गन्ने में नए खातेदार बन पा रहे हैं और न ही अपनी भूमि पर कृषि कार्ड आदि बन वा पा रहे हैं और न ही जनता अपने मकानों के नक्शे बन वा पा रहे हैं।

जिससे जनता को भारी हानि है। अधिवक्ताओं ने कहा कि रजिस्टार कानूनगो राज्यपाल के आदेश का भी पालन नही कर रहे है जिस आदेश में स्पष्ट है कि कोई भी राज्य सरकार के अधीन कर्मचारी 06 माह के लिये कोई हड़ताल नही कर सकता हैं अधिवक्ताओ ने कहा कि जल्द ही वैकल्पिक व्यवस्था दाखिल खारिज की होनी चाहिए। जिस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आशीष मिश्रा ने जल्द ही व्यवस्था बनाने का आश्वासन दिया है। तहसीलदार को कोई रास्ता निकालने को कहा। इस मौके पर अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष नरपाल आर्य, अनुभव चौधरी, जितेंद्र सैनी, संजीव वर्मा, कुलदीप चौहान, अमित शर्मा, अनिल टेकचंद सैनी, राजेन्द्र सैनी, पवन त्यागी, सुरेन्द्र सैनी, विष्णु दत्त, ऋतुराज सिंह, जनेश्वर प्रसाद आदि मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share