भगवानपुर क्षेत्र में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, कई कार्यक्रमों में शामिल होकर विधायक ममता राकेश ने किया ध्वजारोहण, बोलीं-हमें भाषा, क्षेत्र, धर्म और जाति के भेदभाव को मिटाकर अपने देश की प्रगति और समृद्धि के लिए एकजुट होकर कार्य करना चाहिए

 

भगवानपुर । क्षेत्र में 78वें स्वतंत्रता दिवस की धूम रही। आदर्श आवासीय काॅलेज छापपुर, बीडी इंटर कॉलेज और राजकीय प्राथमिक विद्यालय शाहपुर में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई विधायक ममता राकेश ने ध्वजारोहण कर क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।
स्वतंत्रता संग्राम में शहीद हुए क्रांतिकारियों को याद करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान विधायक ममता राकेश ने कहा कि हमें भाषा, क्षेत्र, धर्म और जाति के भेदभाव को मिटाकर अपने देश की प्रगति और समृद्धि के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए और अपनी सांस्कृति और सामाजिक मूल्यों को संजोकर रखना चाहिए। कहा कि हमें सत्यमेव जयते के संदेश पर चलकर अपने विचारों और कर्मों में सच्चाई और न्याय की अनिवार्यता को समझते हुए राष्ट्र और समाज के विकास में योगदान देने की आवश्यकता है। उन्होंने अपील करते हुए कहा स्वतंत्रता दिवस पर इस संकल्प को आत्मसात करें और भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करें।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share