विजय अध्यक्ष और अजय सचिव बने, रुड़की स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की ओर से संस्था की 58वार्षिक आम सभा में नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया

रुड़की । रुड़की स्मॉल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की ओर से गुरुवार को संस्था की 58वार्षिक आम सभा में नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। वक्ताओं ने उद्योगों को आने वाली समस्याओं को रखा और उसके निदान के लिए मिलकर एक साथ कार्य करने की बात कही। कार्यक्रम का संचालन अजीम अहमद ने किया। आगामी वर्ष के लिए नयी कार्यकारिणी में अध्यक्ष विजय कुमार, सचिव अजय भारद्वाज और कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल निर्वाचित हुए। नवनियुक्त अध्यक्ष विजय कुमार ने अपने श्रमिकों के लिए ज्यादा सुविधाएं देने पर जोर दिया।

रुड़की में हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में आयोजित आम सभा का उद्घाटन मुख्य अतिथि शहर विधायक प्रदीप बत्रा, भाजपा प्रवक्ता मयंक गुप्ता एवं डिप्टी कमिश्नर अभय पांडेय, सिडकुल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के चेयरमैन हरेन्द्र गर्ग ने संयुक्त रूप से किया। विधायक प्रदीप बत्रा ने सरकार से सभी उद्यमियों की हर संभव मदद कराने का आश्वासन दिया। कहा कि संस्था की पुरानी मांगे जैसे औद्योगिक संस्थानों में नाले का निर्माण आदि समस्याओं को शासन की ओर से जल्द ही सुलझाया जाएगा। भाजपा नेता मयंक गुप्ता ने देश में लघु उद्योग की महत्ता पर जोर दिया। उन्होंने बताया कि देश की तरक्की में लघु उद्योग की प्रमुख भूमिका है। सिडकुल अध्यक्ष हरेन्द्र गर्ग ने बताया कि सभी संस्थाओं के मशवरे से सरकार की ओर से नई मिनिमम वेज्स की समस्या पर सबका ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि संस्थाएं अगर मिलकर काम करे तो सरकार से काम करवाना आसान होता है। जीएसटी से अभय पांडेय ने इंडस्ट्री को मजबूत बनाने के लिए सरकार के प्रयासों का वर्णन किया। इस मौके पर सभी अतिथियों ने संस्था के अध्यक्ष मोहम्मद मुस्तकीम, सचिव मुकुल गर्ग आदि पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और संस्था के किए गए सभी कार्यों की प्रशंसा की। सचिव मुकुल गर्ग ने पिछले साल में संस्था की ओर से किए कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत की। कार्यक्रम में जीएसटी से मानविंदर, राजेश सिंह, अनंत रजनीश, सिडकुल से अजय जैन, महेश आहूजा, फायर सेफ्टी ऑफिसर सुंदर पाल, रवि प्रकाश, विक्रम गर्ग, अनिल जैन, वंदना मोहन, इरफान अली, अजय शर्मा, नवीन गुप्ता, विकास सिंघल, विजय भारद्वाज, राजीव मित्तल, विनीत मित्तल, विनीत सिंघल, अजय अग्रवाल, पवन हण्डा, दीपक गुप्ता, अजय कंसल और नीरज शिवा आदि ने मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share