हरिद्वार: लोकसभा चुनाव के लिए शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन नहीं हुआ नामांकन, भाजपा समेत अन्य दलों ने लिए 25 नामांकन पत्र

 

हरिद्वार । लोकसभा चुनाव के लिए शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन एक भी नामांकन नहीं हुआ, जबकि भाजपा समेत चार पार्टियों और आठ निर्दलीय प्रत्याशियों के लिए 25 नामांकन पत्र लिए गए। कांग्रेस और बसपा की ओर से कोई नामांकन पत्र नहीं लिया गया। गुरुवार को विधायक उमेश कुमार समेत कई अन्य नामांकन करा सकते हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि हरिद्वार में 25 नामांकन पत्रों के सेट अलग अलग लोगों ने लिए। जिसमें भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के प्रतिनिधि के रूप में पूर्व दर्जाधारी विमल कुमार ने चार सेट, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) के ललित ने दो, हिन्द राष्ट्रीय अवामी हुकम के मुर्सलीन कुरैशी ने एक, भारतीय राष्ट्रीय एकता दल से सुरेश पाल ने दो, निर्दलियों में विधायक उमेश कुमार के प्रतिनिधि ने तीन, अंतरिक्ष सैनी के प्रतिनिधि ने एक, यशमोद सिंह ने एक, रोहित कश्यप ने तीन, सुमित कश्यप ने तीन, एस कुमार ने तीन, सुनील ने एक, आशीष ध्यानी ने एक फार्म लिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Share