धूम मचाने आया 108MP कैमरा वाला नया फोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेगी 35W चार्जिंग, जानिए जबर्दस्त फीचर

 

108MP के मेन कैमरा वाले एक नए फोन की मार्केट में एंट्री हुई है। इस नए स्मार्टफोन का नाम- Honor X7b है। ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाले इस फोन में धांसू कैमरा के अलावा भी कई जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं। यह फोन 90Hz के डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी इस फोन में पावरफुल स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी दे रही है। फोन में दी गई बैटरी 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। ऑनर का यह फोन तीन कलर ऑप्शन- सिल्वर, एमरल्ड ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक में आता है। इसकी कीमत 249 डॉलर (करीब 20,800 रुपये) है। फोन को कौन से मार्केट में पहले उपलब्ध कराया जाएगा इस बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

ऑनर का यह फोन 6.8 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपने ने इस फोन को दो वेरिएंट- 6जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में अड्रीनो 610 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दे रही है। फोन की मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 108 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में दी गई बैटरी 6000mAh की है। यह बैटरी 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर फोन की बैटरी 18 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक ऑफर करती है। ओएस की बात करें तो ऑनर का यह फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड MagicOS 7.2 पर काम करता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share