रोटरी क्लब रूड़की अपर गंगेज ने रूड़की शहर के लिए बेहद सफल और पहली हाफ मैराथन का आयोजन

रुड़की ।   रोटरी क्लब रूड़की अपर गंगेज ने भारतीय सेना (संगीन शक्ति ब्रिगेड) और आईआईटी रूड़की के सहयोग से रूड़की शहर के लिए बेहद सफल और पहली हाफ मैराथन का आयोजन किया। इस सफल आयोजन में शहर और पड़ोसी शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के सभी क्षेत्रों से लगभग 1200 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों ने भाग लिया।

एशियाई खेलों के पदक विजेताओं, आईआईटी और विभिन्न स्कूलों के छात्रों, एनसीसी कैडेटों, रोटेरियन, वैज्ञानिकों, डॉक्टरों, वकीलों, बैंकरों और विभिन्न अन्य संगठनों ने इस बहुप्रचारित मैराथन में बड़े जोश और उत्साह के साथ भाग लिया।
रोटरी क्लब रूड़की अपर गैंगेज के अध्यक्ष सलिल कुमार शांडिल्य ने कहा कि भारतीय सेना, ब्रिगेडियर के नेतृत्व में सहयोगी संगठन। कृष्णेंदु दास, आईआईटी रूड़की के निदेशक प्रो. के.के. पंत ने इस आयोजन को इतनी बड़ी सफलता बनाने में बहुत सारे संसाधन और प्रयास किए थे और अथक प्रयास किया था। मैराथन को बी.ई.जी. से आईआईटी आरके के निदेशक श्री के.के.पंत, रोटरी क्लब की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती निधि शांडिल्य, श्रीमती तनुश्री दास ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। पैवेलियन ग्राउंड और उसके बाद का मार्ग सुंदर ऊपरी गंगा नहर के साथ था।
पुरस्कार वितरण और अभिनंदन रूड़की विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा किया गया, जिन्होंने आयोजन को प्रोत्साहित, समर्थन और सराहना की। खेल परिषद के अध्यक्ष डॉ. नागेन्द्र चतुर्वेदी, डॉ. पारित अग्रवाल, प्रमोद कीर, डॉ. वी. सहारण, डॉ. एस. ऐरन, डॉ. विकास त्यागी, ब्रिगेडियर. हसनवालिया, अनिल जैन, विशिष्ट जनसमूह में शामिल थे। आयोजकों ने पुलिस सहित नागरिक प्रशासन को भी अपना बहुमूल्य और प्रभावी समर्थन प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share