सड़क चौड़ीकरण के कार्यों में देरी पर कुमाऊं कमिश्नर ने ब्रिडकुल से मांगी रिपोर्ट, दिए सड़क चौड़ीकरण का कार्य समय से गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश

हल्द्वानी । कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने गुरुवार को निरीक्षण के दौरान रामपुर रोड पर सड़क चौड़ीकरण के कार्यों में देरी पर नाराजगी व्यक्त की। निर्माण एजेंसी ब्रिडकुल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़क चौड़ीकरण का कार्य समय से गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाए।

कमिश्नर ने गुरुवार को रामपुर रोड से मटकोटा मोड़ तक 58 करोड़ से बनने वाली 21 किलोमीटर सड़क के चौडीकरण के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने रामपुर रोड पर बेलबाबा से चौड़ीकरण कार्यों में देरी होने पर नाराजगी व्यक्त की। बताया गया कि बेलबाबा से रुद्रपुर तक सड़क चौड़ीकरण कार्य पूरा कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि शहरीय क्षेत्रों में कार्यों को प्राथमिकता से समय पर पूरा किया जाए। कमिश्नर ने प्रोजेक्ट मैनेजर ब्रिडकुल आकाश दीप भट्ट को निर्देश कि वह प्रतिदिन के कार्यों की प्रगति रिपोर्ट उन्हें भेजें। साथ ही शहरीय क्षेत्र में कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करें। उन्होंने कहा कि वर्तमान में 7 मीटर चौड़ी सड़क को 10 मीटर चौड़ा किया जा रहा है। जिससे हल्द्वानी से रुद्रपुर के लिए रामपुर रोड बाईपास का पर्यटन की दृष्टि से बेहतर इस्तेमाल हो सके। साथ ही बढ़ते ट्रैफिक में जाम की समस्या से निजात भी मिल सके। उन्होंने दिसम्बर 2023 तक कार्य पूर्ण करने के निर्देश ब्रिडकुल को दिए हैं। निरीक्षण के दौरान प्रोजेक्ट मैनेजर ब्रिडकुल के अलावा एई रोहित नरियाल, तहसीलदार सचिन कुमार समेत विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share