नगर निगम हरिद्वार में टाउन वेंडिंग कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्द ही हरिद्वार के वेंडरो के लिए नए वेंडिंग जोन को विकसित किया जाएगा।

लव कपूर(फाउंडर प्रेसीडेंट/सी ई ओ/एडिटर इन चीफ )

National24x7 digital live tv news channel

www.national24x7.com

हरिद्वार| नगर निगम हरिद्वार में टाउन वेंडिंग कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्द ही हरिद्वार के वेंडरो के लिए नए वेंडिंग जोन को विकसित किया जाएगा।

इस अवसर पर सहायक नगर आयुक्त फेरी समिति प्रभारी अधिकारी श्याम सुदर प्रसाद ने कहा टाउन वेंडिग अधिकारी कमेटी की मासिक बैठक में निर्णय लिया गया कि भगत सिंह चौक से सेक्टर 2 बैरियर तक जल्द ही प्रस्तावित वेंडिंग जोन विकसित किया जाएगा जिसके लिए लगभग सारी सभी औपचारिकता पूर्ण कर ली गई है।

टाउन वेंडिंग कमेटी की बैठक जिला अधिकारी के प्रतिनिधि डिप्टी कलेक्टर लक्ष्मी राज चौहान ने कहा कि जो वेडिंग जॉन विकसित किया जा रहे हैं उनमें लगने वाले रेडी की गुणवत्ता की नगर निगम की प्रशिक्षण कमेटी से जांच करा ली जाए कि मानक के अनुरूप जिस एजेंसी द्वारा रेडी को बनाया जा रहा है वे भविष्य में रेडी की आयु निधारित की जाए सके।

 

लघु व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने बताया कि अति शीघ्र अन्य वेंडिंग जोन हरिद्वार में विकसित किए जाएंगे जिसमें उत्तरी हरिद्वार का वेंडिंग जोन प्रमुख है । उन्होंने ने ये भी कहा इसके अलावा कमेटी ने निर्णय लिया कि जो वेंडिंग जोन वर्तमान में चल रहे हैं उनके रखरखाव पर ध्यान देते हुए सुविधाएं मुहिया कराई जाए।

 

कमेटी की बैठक में स्ट्रीट वेंडर कमेटी के नेता संजय चोपड़ा, डिप्टी कलेक्टर लक्ष्मी राज चौहान ,सहायक नगर आयुक्त श्याम सुन्दर प्रसाद, कर एवं राजस्व अधीक्षक सुनीता सक्सेना, वेदपाल, सिटी मेशन मैनेजर अंकित सिंह रमोला, हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण से प्रतिनिधि अधिकारी पुलिस प्रशासन के प्रतिनिधि अधिकारी सिंचाई विभाग के प्रतिनिधि अधिकारी सहित लघु व्यापारी के प्रतिनिधियों में राजकुमार एंथोनी ,सुमन गुप्ता, कमल सिंह, विमल वर्षणये, नम्रता सरकार ,पूनम माखन, आजम अंसारी, जमील अंसारी, अनूप सिंह ,कामिनी मिश्रा आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे। आदि मौजूद थे

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share