उपयोगिता प्रमाण पत्र 10 दिन में उपलब्ध कराएं: दीपेंद्र सिंह नेगी, कलक्ट्रेट सभागार में एसडीआरएफ की लम्बित कार्ययोजनाओं के सम्बन्ध में हुई बैठक

हरिद्वार । अपर जिलाधिकारी दीपेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि एसडीआरएफ के अंतर्गत विभागों को जो धनराशि आवंटित की गयी है, उसकी उपयोगिता का प्रमाण पत्र 10 दिन के भीतर उपलब्ध करायें। साथ ही उन्होंने सभी कार्यों का थर्ड पार्टी निरीक्षण भी जल्द से जल्द करवाने के आदेश दिए।

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) दीपेन्द्र सिंह नेगी की अध्यक्षता में गुरुवार को कलक्ट्रेट सभागार में राज्य आपदा प्रतिक्रिया कोष (एसडीआरएफ) की लम्बित कार्ययोजनाओं के सम्बन्ध में बैठक हुई। अपर जिलाधिकारी ने लोक निर्माण, सिंचाई, ग्रामीण निर्माण विभाग, विकासखंड रुड़की, बहादराबाद आदि के अधिकारियों से एक-एक करके उनके विभागों द्वारा राज्य आपदा प्रतिक्रिया कोष के तहत जो कार्य कराये जा रहे हैं, उनकी प्रगति के संबंध में विस्तार से जानकारी लेते हुए अब तक किये गये कार्यों की प्रगति के अनुसार दिशा-निर्देश दिये। इस अवसर पर आपदा प्रबन्धन अधिकारी मीरा रावत, अधिशासी अभियंता लोनिवि सुरेश तोमर, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई मंजू समेत अन्य विभागों के तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share