विकास करना ही है भाजपा की प्राथमिकता: प्रदीप चौहान, करौंदी गांव में जिला पंचायत की निधि से शिव मंदिर के सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू

भगवानपुर । किशनपुर जमालपुर जिला पंचायत के करौंदी गांव स्थित शिव मंदिर के सौंदर्यीकरण के कार्य का शुभारंभ किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए खूब प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि चुनाव में किए एक-एक वायदे पर प्रदीप चौहान खरा उतर रहे है।

रविवार को जिला पंचायत सदस्य संजना चौहान व प्रतिनिधि प्रदीप चौहान ने शिव मंदिर के सौंदर्यीकरण के कार्य का शुभारंभ किया। इस दौरान भाजपा नेता प्रदीप चौहान ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष राजेन्द्र चौधरी उर्फ किरण चौधरी को बनाया है तब से पूरे जिले में विकास की गंगा बह रही हैं। जितना काम अब तक पूरे जिले में हुआ है उतना काम पूरे पांच साल में होता था ये ताकत है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार की डबल इंजन की सरकार की। उन्होंने कहा कि चुनाव में क्षेत्र की देवतुल्य जनता से किए गए एक एक वायदे को पूरा किया जाएगा। कहा कि जिला पंचायत में भाजपा का बोर्ड बनने से विकास कार्य दोगुनी तेजी से किए जा रहे हैं। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सतेंद्र प्रधान, मोहित यादव, तरुण चौहान, शुभम चौहान, महिपाल चौहान, रघुवीर सिंह बाबू, प्रवीण, सोनू, अक्षय चौहान, सुंदर कश्यप, श्यामवीर सैनी, शशांक चौहान, आकाश चौहान, राहुल चौहान आदि मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share