हरिद्वार में युवती को लेकर युवकों के बीच विवाद, की फायरिंग, एक युवक को गोली लगी

हरिद्वार में युवती को लेकर युवकों के बीच विवाद, की फायरिंग, एक युवक को गोली लगी

हरिद्वार । सिडकुल थाना क्षेत्र में एक युवती को लेकर युवकों के बीच विवाद हो गया। जिसमें एक युवक ने फायरिंग कर दी। गोली एक युवक की जांग में लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार, घटना शनिवार देर रात की है। जब थाना क्षेत्र के ग्राम रावली महदूद में रचित और अमित के बीच एक युवती के बीच विवाद हो गया। सुभाष पुत्र उमेश निवासी रावली में महदूद भी वहां से घूमता हुआ निकल रहा था। बताया जा रहा है कि रचित भी सुभाष का मित्र है। आरोप है कि रचित ने हथियार से फायरिंग कर दी। जिससे सुभाष के दाएं पैर (जांग) में गोली जा लगी। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई।
गोली चलते ही सभी इधर-उधर भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया जहां फिलहाल उसका उपचार दिया जा रहा है। सिडकुल थाने एसएसआई शहजाद अली ने मौके पर पहुंचकर घायल से घटना की जानकारी जुटाई। एसपी क्राइम रेखा यादव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। सिडकुल थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला निकलकर सामने आया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share