बहादराबाद टोल प्लाजा पर स्थानीय लोगों ने किया धरना-प्रदर्शन, प्रबंधन के खिलाफ की नारेबाजी, लोगों और टोल कर्मियों के बीच हुई नोकझोंक

बहादराबाद । टोल प्लाजा पर स्थानीय लोगों ने धरना प्रदर्शन कर टोल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। टोल टैक्स बढ़ाने-घटाने को लेकर स्थानीय लोगों और टोल कर्मियों के बीच नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने बमुश्किल मामला संभाला। इस दौरान कांग्रेस, किसान मोर्चा सहित कई संगठनों के लोग मौजूद रहे। भारी हंगामे के बाद निर्णय लिया गया कि 24 सितंबर को स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर टोल टैक्स बढ़ाने-घटाने या निशुल्क करने को लेकर वार्ता की जाएगी।

रविवार को बहादराबाद, रोहलकी किशनपुर, रावली महदुद, सलेमपुर आदि कई गांव के लोग और किसान नेता बहादराबाद टोल प्लाजा पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने टोल प्लाजा प्रबंधन से स्थानीय लोगों को प्रतिदिन आवागमन फ्री करने करने को कहा। लेकिन टोल प्लाजा प्रबंधन ने कहा कि बाहरी लोगों ने स्थानीय आधार कार्ड बनवाए हुए हैं। आधार कार्ड और गाड़ी की आरसी पर फ्री पास देने की बात कही। लेकिन स्थानीय लोग और किसान बीस किलोमीटर परिधि के सभी लोगों के लिए फ्री पास पर अडिग रहे। बहादराबाद पुलिस हस्तक्षेप के बाद टोल प्लाजा पदाधिकारियों के बीच बैठकर निर्णय हुआ की पुरानी व्यवस्था जारी रखी जाएगी। बहादराबाद टोल प्लाजा के मैनेजर शिवकुमार ने कहा कि 24 अगस्त तक पुरानी व्यवस्था ही चलेगी। इस बीच टोल प्लाजा उच्च अधिकारियों के समक्ष मांगों को रखा जाएगा। स्थानीय लोगों और जिला प्रशासन के बीच टोल टैक्स परिधि में टोल फ्री करने को लेकर बैठक होगी। बहादराबाद बाजार चौकी प्रभारी चरण सिंह चौहान ने बताया शांति व्यवस्था के लिए पुलिस मौके पर गई थी। इस दौरान नीरज चौहान, पप्पू राव, मजाहिद हसन, अजय कुमार, कांग्रेस नेता वरुण बालियान, महबूब आलम, अमरदीप रोशन, सुनील कुमार, अंकित, आलोक कुमार, विपिन चौहान, आदि मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

You may have missed

Share