तीन सगे भाइयों ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया, गिरफ्तार

लक्सर । लक्सर के तीन सगे भाइयों ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग का वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। रविवार तड़के पुलिस ने तीनों को बंदूक सहित उठा लिया। परिजन कोतवाली पहुंचे, पर युवक वहां नहीं थे। बाद में पता चला कि पथरी पुलिस ने केस दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया है।

रविवार तड़के पुलिस की गाड़ी लक्सर कोतवाली की सुल्तानपुर चौकी के गांव अलावलपुर पहुंची और ग्रामीण शहीद हसन के घर पर छापा मारा। पुलिस की टीम शहीद के तीनों पुत्रों को हिरासत में लेने के साथ ही उसकी लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में लेकर वापस चली गई। महज दो-ढाई मिनट की छापेमारी में हबड़ तबड़ के दौरान परिजन कुछ भी नहीं समझ पाए। बाद में वह गांव के जिम्मेदार लोगों को लेकर सुल्तानपुर चौकी गए, पर चौकी पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी से मना किया। इसके बाद उन्होंने कोतवाली पहुंचकर जानकारी ली। तीनों भाई वहां भी नहीं मिले। परेशान परिजनों ने कोतवाल अमरजीत सिंह से मिलकर अनहोनी की आशंका जताई।
कोतवाल ने आसपास के थानों से जानकारी ली तो पता चला कि शहजाद, शहजान व निसार पुत्रगण शहीद ने बारी, बारी करके पिता की लाइसेंसी बंदूक से हवाई फायरिंग की और इसका वीडियो बनाकर खुद सोशल मीडिया पर डाला था। वीडियो वायरल होने के बाद पथरी पुलिस अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर उनको पहचानने की कोशिश कर रही थी। पहचान होने पर पथरी पुलिस की टीम ने ही तीनों को गिरफ्तार किया है। कोतवाल से जानकारी मिलने के बाद परिजन पथरी के लिए रवाना हो गए। पथरी थाने के दरोगा राजेंद्र पंवार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की। बताया कि लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली गई है। इसका लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति एसएसपी के माध्यम से जिलाधिकारी को भेजी जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Share