एथलेटिक जिम्नास्टिक चैंपियनशिप के विजेताओं को किया सम्मानित, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा – दोनों खिलाड़ियों ने उत्तराखंड का नाम रोशन किया

रुड़की । जाट समाज सभा के भवन में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें 12वीं सीनियर और जूनियर एथलेटिक जिम्नास्टिक चैंपियनशिप प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते पर मोहम्मद असद और सुमित धारी को सम्मानित किया गया।

मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स राय सोनीपत हरियाणा में 25 से 28 मार्च 2023 तक प्रतियोगिता आयोजित हुई थी। जिसमें उत्तराखंड की ओर से मोहम्मद असद और सुमित धारी ने प्रतिभाग किया था। उन्होंने पुरुष डबल वर्ग में तीनों कैटेगरी में मेडल हासिल किए। जिसमें डायनेमिक और क्विक राउंड गोल्ड और बैलेंस कैटेगरी में आईआईटी ब्रोंज मेडल अपने नाम किया। इस मौके पर विधायक प्रदीप बत्रा ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने उत्तराखंड का नाम रोशन किया है और भविष्य में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी राज्य और देश का नाम रोशन करें ऐसी कामना की। विधायक बत्रा ने जिमनास्टिक कोच राजकुमार चौधरी को भी बधाई दी। इस मौके पर जाट सभा के अध्यक्ष पंकज कुमार, इंद्रपाल सिंह, देवेंद्र कुमार, आदित्य चौधरी, संजय मलिक, अनिल कुमार, राजकुमार, विजय रावत, केपी मलिक, सुमन चौधरी, ममता चांदना, सोनिया चांदना और मेघा शर्मा आदि मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Share